Skip to main content

Strategia - विदेशी मुद्रा - rsi - विचलन


आरएसआई विचलन कैसे व्यापार करें कई व्यापारियों ने पारंपरिक रूप से अपने अतिरंजित और अधिकतर स्तरों के लिए पारंपरिक रूप से देखा है। इन स्तरों का उपयोग करते हुए व्यापारियों के लिए सहायक हो सकता है, वे अक्सर विचलन के अंकों को अनदेखा करते हैं जो कि आरएसआई में भी लागू होता है। विचलन एक शक्तिशाली उपकरण है जो संकेतक और बाजार की दिशा की तुलना करके संभावित मार्केट रिवर्सल्स को देख सकता है। नीचे एक दैनिक चार्ट पर एक 1444 पीआईपी गिरावट के समापन के बाद हमारे पास EURUSD का 738 पीआईएस का एक उदाहरण है। आरएसआई हमें बारी का पता लगाने में मदद कर सकता है पता लगाने के लिए, letrsquos पारंपरिक विचलन के बारे में अधिक जानने के लिए (FXCMrsquos Marketscope 2.0 चार्ट का उपयोग करके बनाया गया) शब्द विचलन का अर्थ अलग करना है और यह वही है जो हम आज के लिए देख रहे हैं। आम तौर पर आरएसआई मूल्य का पालन करेगा क्योंकि EURUSD गिरावट आती है, इसलिए सूचक होगा। विचलन तब होता है जब कीमत सूचक से विभाजित होती है और वे दो अलग-अलग दिशाओं में बढ़ते जाते हैं। नीचे दिए गए उदाहरण में, हम आरएसआई के साथ हमारी दैनिक EURUSD चार्ट को फिर से देख सकते हैं, डाउनथ्रेंड में अपना विश्लेषण शुरू करने के लिए, हमें ग्राफ़ पर खड़ी लूइयों की तुलना करना होगा। डाउनथ्रेंड की कीमतों में निचला चढ़ाव होना चाहिए और यही वह EURUSD है जो 1 जून और 24 जुलाई की नींव के बीच होता है। इन नीचियों की तारीखों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण है क्योंकि हमें उसी बिंदु पर आरएसआई सूचक की तुलना करना पड़ता है। नीचे चार्ट पर चिह्नित, हम देख सकते हैं कि आरएसआई उच्च दालों की एक श्रृंखला बना रही है यह वह विचलन है जिसे हम देख रहे हैं, एक बार स्पॉट ट्रेडर्स तब अपनी पसंद की रणनीति का उपयोग कर सकते हैं, जबकि पिछले प्रवृत्ति के खिलाफ स्विंग करने के लिए कीमत देख रहे हैं और उच्च ऊँचाई तोड़ सकते हैं। (FXCMrsquos Marketscope 2.0 चार्ट का उपयोग करके बनाया गया) यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि संकेतक लंबे समय तक ओव एआरबी और ओवरस्वेस्ट रह सकते हैं। जैसा कि किसी भी रणनीति के व्यापारियों को अपने जोखिम को रोकने के लिए एक स्टॉप पर काम करना चाहिए। डाउनट्रेंड में विचार करने के लिए एक तरीका कीमत में वर्तमान स्विंग के नीचे एक स्टॉप को काम करना है। --- वाकर इंग्लैंड द्वारा लिखित, ट्रेडिंग के लिए ईमेल से सीधे वाकरर्सक्वो विश्लेषण प्राप्त करने के लिए प्रशिक्षक, कृपया यहां साइन अप करें विदेशी मुद्रा व्यापार और रणनीति विकास के बारे में और अधिक सीखने में दिलचस्पी मुफ्त लिंडू एडवांसड ट्रेडर्डो गाइड की एक श्रृंखला के लिए पंजीकरण करें, जिससे आपको गति प्राप्त करने में सहायता मिलती है व्यापार विषयों की एक किस्म अपने विदेशी मुद्रा सीखने को जारी रखने के लिए यहां पंजीकृत करें डेलीफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। आरएसआई डिवर्जेंस आईएम साइट को सभी का प्रचार नहीं कर रहा है, लेकिन मैं यहां एमटीएफ स्टोकेस्टिक इंडिकेटर का उपयोग कर रहा था, जिसे मैं यहां पाया था मौजूदा कीमत पट्टी को पढ़ने के बाद मैंने एमटीएफ आरएसआई की कोशिश करने का फैसला किया, इसी तरह मैं उन्हें एफएफ के माध्यम से मिला। मुझे यह कहना चाहिए कि अब एमएमटी स्टोचस्टिक का प्रयोग कर रहा हूं और इससे पहले कि मैंने जो कुछ किया था उसके मुकाबले यह शानदार साफ है। मैंने पहले एफएक्स 5 विचलन सूचक का इस्तेमाल किया था लेकिन संकेतों का इंतजार करने के लिए पर्याप्त रोगी नहीं था और मैंने पाया कि स्टॉच ने बेहतर विचलन संकेत दिया है, इसलिए एमटीएफ सूचक के उनके प्रदर्शन के साथ क्या मुझे लगता है कि उनके विचलन संकेतक खरीदना एक सार्थक निवेश होगा। इसे चालू करें और अपनी प्रविष्टि ढूंढें। मैं साइट को बिल्कुल भी प्रचार नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं यहां एमटीएफ स्टोकेस्टिक इंडिकेटर का इस्तेमाल कर रहा था, जो मुझे यहां मिला था लेकिन मौजूदा कीमत पट्टी को पढ़ने में कठिनाई हो रही थी, तब मैंने एमटीएफ आरएसआई की कोशिश करने का फैसला किया, इसी तरह मैं उन्हें एफएफ के माध्यम से मिला। मुझे यह कहना चाहिए कि अब एमएमटी स्टोचस्टिक का प्रयोग कर रहा हूं और इससे पहले कि मैंने जो कुछ किया था उसके मुकाबले यह शानदार साफ है। मैंने पहले Fx5 विचलन सूचक का इस्तेमाल किया था लेकिन सिग्नल के लिए इंतजार करने के लिए पर्याप्त रोगी नहीं था और मैंने पाया कि स्टॉच ने बेहतर विचलन संकेत दिया है, इसलिए एमटीएफ सूचक के उनके प्रदर्शन के साथ क्या मैं अपने विचलन को खरीद रहा हूं? इसकी थोड़ी कीमत gt. lt कैंट नहीं उठा सकता प्लस, मुझे यकीन नहीं है अगर वे मुझे इसके एमटी 4 प्रारूप देते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

अरमाडा - बाजारों - विदेशी मुद्रा - मंच

आर्मडा मार्केट्स चर्चा हेलो प्रिय मंच के सदस्यों और मेहमानों, आईएम अरमाडा बाजार आधिकारिक प्रतिनिधि मेरा नाम एस. एम. मेहेदी हसन है मैं आपको हमारी कंपनी पेश करना चाहता हूं। मुझे आपके प्रश्नों का उत्तर देने और नवीनतम कंपनी समाचार और प्रचार पर आपको अपडेट करने में खुशी होगी। अरमाडा मार्केट एक सार्वभौमिक, पूर्ण-सेवा वाली ब्रोकरेज है, जो सबसे अच्छी व्यापारिक स्थितियों के साथ है: 61558 0 पिप्स 61558 जितना कम फैलता है पुन: उद्धरण, देरी या हस्तक्षेप नहीं 61558 ईसीएन। एसटीपी, स्केलिंग, विशेषज्ञ सलाहकार 61558 लीवरेज 1: 500, 0.01 लॉट से व्यापार 61558 न्यूनतम जमा 100 EUR, जीबीपी, यूएसडी 61558 कोई जमा बोनस नहीं 61558 आपके दोस्तों के लिए प्रस्तुत 61558 10 अरब मासिक व्यापारिक मात्रा 61558 100 से अधिक देशों के ग्राहक 61558 बैंकों से तरलता और हेज फण्ड आर्मडा मार्केट्स आरामदायक वातावरण है, पेशेवरों द्वारा बनाई गई और आपके लिए काम करना। हम अपनी प्रतिष्ठा की सराहना करते हैं और हमेशा ग्राहकों के लिए हमारे दायित्वों को पूरा करते हैं प्रबंधित विदेशी मुद्रा लेखाव्यवहार रणनीतियां शायद सबसे लोकप्रिय रणनीतियों में

विदेशी मुद्रा - aud करने वाली php

संसारों की विश्वसनीय मुद्रा प्राधिकरण उत्तरी अमेरिकी संस्करण यूरो-के-बोर्ड के दबाव में अधिक आया, जबकि डॉलर, यूरो-अमरीकी के मामले से बाहर, कारोबार की तुलना में तेजी से कारोबार करने के बाद तेजी से लाभ हुआ। यूरो-यूएसडी 9 दिनों के निचले स्तर पर 1.0640 पर बंद हुआ, वहीं बुधवार की शाम 1.0656 पर गिर गया। यह इसे बनाया। और पढ़ें X25B6 2017-02-08 12:02 यूटीसी यूरोपीय संस्करण डॉलर और बड़ी कंपनियों अपेक्षाकृत संकीर्ण व्यापारिक सीमाओं में, 1.06 के मध्य में यूरो-अमरीकी डालर और निचले 112 के दशक में यूएसडी-जेपीवाई में बसा है, बाद में एक को मारने के बाद मजबूत मंगलवार को 111.5 9 पर 10 सप्ताह का निचला स्तर। वाशिंगटन में शुक्रवार की बैठक के बीच में और पढ़ें X25B6 2017-02-08 08:04 यूटीसी एशियाई संस्करण डॉलर ने एन. वाय. सत्र को एक मजबूत स्तर पर शुरू किया, हालांकि सुबह के शेष दिनों के दौरान इसके लाभ में कमी आई। दिसम्बर व्यापार घाटे की तुलना में थोड़ा संकरा था, लेकिन बाजारों पर बहुत कम प्रभाव पड़ा। वॉल स्ट्रीट भी शुरू हुआ ऑस्ट्रेलियन डॉलर - फिलीपीन पेसो विनिमय दर ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ग्राफिक फ़िलिपीनी पीसो - ऑस्ट

एडी - लाउ - विदेशी मुद्रा चार्ट

एडी लाउ विधि एडी लाउ ट्रेडर ईएल टेक्नीक 99 लाभ कैरा ट्रेडिंग तनपा हानि कार्यशाला विकल्प मास्टर एडी लाउ इनोवेसी टेर्रू और टारकांगगिज से जुड़े सभी सफल कार्यशाला विकल्पों में से एक है, मुहैया कर रहे हैं, सिस्टम ट्रेडिंग के लिए कंपनी की बिक्री का लाभ 9 बजे तक और बीएआरडीए मेनजदी केंडल मेललुई पैकेट ई-वर्कशॉप स्टॉक विकल्प ई-कार्यशाला स्टॉक विकल्प मृदुधारकों के लिए आवेदन के प्रशिक्षण के लिए प्रशिक्षण का प्रशिक्षण है, वीडियो प्रशिक्षण या तो कदम से कदम और क्लिक करके कार्यशाला में क्लिक करें, कार्यशाला में उपकरण का चयन करें, अगर बेहतर विकल्प या बेहतर विकल्प हैं। फ्लैश डिस्क 16 जीबी मूड और सांस्कृतिक एफ़ीक्यूफ़ीफ़ एफ़िसिएंसी की यात्रा के दौरान यात्रा और सांकेतिक सीट पर बैठे हैं। डैन बुक्कन इटू साजा पाकेट ई-वर्कशॉप स्टॉक ऑप्शंस में डायबिअरकन प्रोजेक्ट। सॉफ्टवेयर वास्तविक समय, संकेतक प्रो, सिस्टम ट्रेडिंग के दौरान सीईएपी पकाई, सिस्टेम डे ट्रेडिंग व्यापार के लिए 1 साल के मुनाफे में लाभ, 15 साल का मुनाफा, मुनाफ़ा उपकरण उपकरण। उपकरण मेंडपेतक कंडिडाट खरीदें कॉल डैन Buy put diwebsite membership एडी लाउ 1